इस एक्ट्रेस के साथ Madhuri Dixit ने स्टेज पर किया जबरदसर डांस, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

इस एक्ट्रेस के साथ Madhuri Dixit ने स्टेज पर किया जबरदसर डांस, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

Madhuri and Tabu Jhalak Dikhla Jaa 10: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) जो अपनी अदाकारी ही नहीं बल्कि डांसिंग स्टाइल से भी सालों से फैंस का दिल जीतती आई हैं. हमेशा की तरह माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Video) ने अब भी अपने डांस और एक्सप्रेशंस से फैंस को इंप्रेस कर दिया है. हाल ही में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Dance) ने झलक दिखला जा 10 (Jhalak Dikhla Jaa 10) के मंच से अपना नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, वीडियो में वह तब्बू (Tabu) के साथ स्टेज शेयर करती दिख रही हैं. बॉलीवुड की दो बेहतरीन अदाकाराएं एक साथ झलक दिखला जा 10 (Jhalak Dikhla Jaa 10) के मंच पर लेजेंड लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के गाने 'गाता रहे मेरा दिल' पर थिरक रही हैं. 


एक्सप्रेशंस ने जीता दिल 

वीडियो में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और तब्बू (Tabu) दोनों ही बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. माधुरी ने ऑफ व्हाइट लहंगा पहना है और तब्बू ने ब्लैक रंग शिमरी साड़ी कैरी की है. दोनों ही अदाकाराएं हाथ के इशारों और एक्सप्रेशंस का खेल दिखा रही हैं. दोनों के हाव-भाव इतने गजब के हैं कि किसी का भी दिल जीत लें. वहीं वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म 'गाइड(1965)' का पॉपुलर गाना 'गाता रहे मेरा दिल' बज रहा है. वीडियो में माधुरी और तब्बू दोनों ही गाने पर लिप सिंक करती दिख रही हैं. 


दृश्यम 2 के प्रमोशन के लिए रियलिटी शो पहुंचीं तब्बू 


एक्ट्रेस तब्बू (Tabu New Movie) अपनी अपकमिंग फिल्म दृश्यम 2 के प्रमोशन्स के लिए डांसिंग रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 के मंच पर पहुंची थीं. दृश्यम 2 में तब्बू के साथ अजय देवगन (Ajay Devgn), अक्षय खन्ना (Akshay Khanna), श्रिया सरन (Shriya Saran) और इशिता दत्ता (Ishita Datta) भी हैं. फिल्म का निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया है. मलयालम फिल्म दृश्यम 2 का यह हिंदी रीमेक है. 

Share this story