सड़क पर 'पापा की परी' ने चाचा को दो बार स्कूटी से मारी टक्कर, वीडियो देख भड़क गए लोग
 सड़क पर 'पापा की परी' ने चाचा को दो बार स्कूटी से मारी टक्कर, वीडियो देख भड़क गए लोग

Scooty Girl Hit Twice Man: इन दिनों सोशल मीडिया पर सड़क पर ड्राइव करती हुई लड़कियों के खूब वीडियोज सामने आ रहे हैं. लड़कियों के कार या स्कूटी चलाने के दौरान के कई एक्सीडेंट सामने आते रहते हैं लेकिन जब वे खुद गलतियां करती हैं तो सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो जाती हैं. यह वीडियो भी वैसा ही है जब एक लड़की अपनी स्कूटी लेकर एक शख्स को दो बार टक्कर मार देती है. 

एक ही शख्स को दो बार गिराया
दरअसल, इस वीडियो को कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. यह कुछ पुराना वीडियो है लेकिन सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है. वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि एक बार तो ठीक था मगर दोबारा चाचा को ठोक दिया. वीडियो में दिख रहा है कि यह लड़की स्कूटी लेकर सड़क पर जा रही थी फिर एक छोटे से मोड़ पर सामने एक शख्स आ जाता है. उसको यह लड़की पीछे से जाकर स्कूटी की टक्कर मार देती है.

दोनों भयंकर तरीके से गिरते हैं
दोनों अपने अपने रास्ते पर जाने के लिए आगे बढ़ते ही हैं कि तभी लड़की एक बार फिर से उसी शख्स को टक्कर मार देती है. इस टक्कर के बाद दोनों भयंकर तरीके से गिर पड़ते हैं शख्स को कुछ समझ नहीं आता कि यह सब उसी के साथ क्यों हो रहा बात सही है कि लड़की उसे दो बार टक्कर मारकर गिराती है.

इसके वीडियो जैसे ही पोस्ट किया गया यह वायरल हो गया. सोशल मीडिया पर लोग इसे जमकर शेयर कर रहे हैं. हालांकि यह इस तरह का पहला वीडियो नहीं है लेकिन लड़की ने एक ही आदमी को दो बार टक्कर मार दी, यह इस वीडियो की खास बात है. फ़िलहाल लोग इसे शेयर कर रहे हैं.

Share this story