नानी का मेकअप करने आई पार्लर वाली लड़की, कैमरे के सामने कह दी ये बात, देखे वायरल वीडियो
नानी का मेकअप करने आई पार्लर वाली लड़की, कैमरे के सामने कह दी ये बात, देखे वायरल वीडियो
Makeup Artist Nani Makeup: शादी का दिन बेहद खास होता है और घर-परिवार, नाते-रिश्तेदार समेत हर कोई सबसे अच्छा दिखना चाहता है. इस दौरान महिलाओं के लिए न सिर्फ ड्रेस मायने रखती है, बल्कि मेकअप भी बेहद जरूरी होता है. शादी वाले दिन मेकअप आर्टिस्ट की काफी डिमांड होती है. घर में जाकर ये आर्टिस्ट न सिर्फ दुल्हन बल्कि उनके परिवार के लोगों का भी मेकअप करती हैं. हर कोई अपने चेहरे को संवारने के लिए मेकअप आर्टिस्ट के पास ही मंडराता रहता है. इस बार एक मेकअप आर्टिस्ट का क्लाइंट सिर्फ दूल्हा-दुल्हन ही नहीं बल्कि उनकी नानी भी रही. मेकअप आर्टिस्ट के साथ उनका क्यूट मजाक का एक वीडियो वायरल हो गया है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

नानी ने मेकअप करवाते वक्त कही ऐसी बात

एक प्यारी बुजुर्ग महिला जिसे एक शादी में लोग नानी-नानी पुकार रहे हैं. मेकअप कलाकार के साथ उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहा है. इस वीडियो को दिल्ली की मेकअप आर्टिस्ट जसमीन कौर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो में लिखा, 'मेकअप के बाद उनकी प्रतिक्रिया सुनें. ऐसे प्यारे क्लाइंट ढूंढना मुश्किल है जो प्यार से इतना आशीर्वाद देते हैं.' वीडियो पर एक टेक्स्ट इंसर्ट देखा जा सकता है, जिसमें लिखा है- 'मेरे सबसे प्यारे ग्राहक नानीजी.' वीडियो में नानी मेकअप आर्टिस्ट से बेहद की कम और हल्का मेकअप करने के लिए रिक्वेस्ट करती हैं.

यहां देखें वायरल वीडियो-


भारी लहंगा पहने नानी ने की ऐसी डिमांड


क्लिप की शुरुआत में मेकअप आर्टिस्ट भारी लहंगे और ज्वैलरी पहने नानी से पूछती है कि वह किस तरह का मेकअप पसंद करना चाहेंगी. नानी ने जवाब दिया, 'मुझे कुछ ज्यादा नहीं चाहिए, बस थोड़ा सा हल्का मेकअप. मैं तो इसके बिना ही बहुत अच्छी हूं.' एक अन्य महिला तब कहती है कि वह बिना मेकअप के भी सुंदर है, जिसका वह हां के साथ जवाब देती है. मेकअप हो जाने के बाद महिला को यह कहते हुए सुना जाता है, 'काजल तो लगा मेरे को.' इसके बाद उन्होंने मेकअप आर्टिस्ट के गाल पर किस किया और उन्हें गले से लगा लिया. यह वीडियो लाखों लोगों को बेहद ही पसंद आया.

Share this story