एक्सीडेंट के बाद शख्स को स्कूटी सवार ने घसीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है..

एक्सीडेंट के बाद शख्स को स्कूटी सवार ने घसीटा,वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है..

कर्नाटक के बेंगलुरु में एक व्यक्ति को रोड पर घसीटे जाने का मामला सामने आया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि यह वीडियो कब का है, यह स्पष्ट नहीं है. इस मामले में पुलिस ने बाइक सवार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. वहीं पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


बेंगलुरु में दोपहिया वाहन से एक शख्स को रोड पर घसीटे जाने का वीडियो सामने आया है. बताया जा रहा है कि रॉन्ग साइड से आ रहे स्कूटी सवार ने कार में टक्कर मार दी. इसके बाद जब कार के ड्राइवर ने बाइक सवार को रोकने की कोशिश की तो वह भागने लाग.


इस दौरान कार ड्राइवर ने पकड़ने की कोशिश की तो बाइक सवार उसे घसीटता ले गया. इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. हालांकि यह घटना कब हुई, यह स्पष्ट नहीं है. 

जानकारी के अनुसार, यह घटना बेंगलुरु के मगदी रोड के पास होसाहल्ली मेट्रो स्टेशन के करीब हुई है. बताया जा रहा है कि एक बाइक स्कूटी सवार ने रॉन्ग साइड से आकर कार में टक्कर मार दी थी. इस पर कार के ड्राइवर ने उसे रोकने की कोशिश की तो वह भागने लगा.


इसके बाद कार ड्राइवर ने स्कूटी को पकड़ लिया, लेकिन वह स्कूटी को भगाने लगा और ड्राइवर को भी रोड पर घसीटते हुए ले गया. इस दौरान रोड पर चल रहे अन्य कुछ राहगीरों ने घटना को मोबाइल में कैद कर लिया और तुरंत स्कूटी सवार युवक को रोकने की कोशिश की.


ड्राइवर गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में कराया गया भर्ती

इस दौरान ड्राइवर गंभीर रूप से चोटिल हो गया है. उसे इलाज के लिए गोविंदराज नगर के गायत्री अस्पताल में भेजा गया है. आरोपी स्कूटी सवार की पहचान कर ली गई है. इस मामले को लेकर गोविंदराज नगर थाने में केस दर्ज किया गया है.

आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. आरोपी युवक मेडिकल सेल्समैन है. उसने कार चालक 55 वर्षीय मुथप्पा को घसीटा था. मुथप्पा को घसीटने के आरोप में स्कूटी सवार युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 337, 338 और 307 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.

Share this story