'Ashram' सीरीज की त्रिधा चौधरी की ये हॉट तस्वीरें देख बढ़ी फैन्स की धड़कनें, 'बाबा निराला' की हो गई थी नीयत खराब
Tridha Choudhury,  Tridha Choudhury Photos,  Tridha Choudhury Pictures,  Tridha Choudhury Images,  Tridha Choudhury Bold Photos,  Tridha Choudhury Viral Photos,त्रिधा चौधरी, त्रिधा चौधरी बर्थडे,Hindi News, News in Hindi
प्रकाश झा के निर्देशन में बनी लोकप्रिय वेब सीरीज 'आश्रम' के जरिए रातो रात इंटरनेट सेंसेशन बनीं त्रिधा चौधरी आज (22 नवंबर 2022) को अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। पश्चिम बंगाल के कोलकाता में जन्मीं त्रिधा साल 2013 से ही दर्शकों को एंटरटेन करती आ रही हैं। उन्होंने तमाम बंगाली, तेलुगू और हिंदी फिल्मों और टीवी शोज में काम किया है। लेकिन वेब सीरीज 'आश्रम' में उनका बबीता जी वाला किरदार लोग कभी नहीं भूल पाए।


'आश्रम' में क्या था त्रिधा चौधरी का किरदार?

साल 2020 में आई वेब सीरीज 'आश्रम' में त्रिधा ने सत्ती की पत्नी बबीता का किरदार निभाया था। एक ऐसी लड़की जिसे आश्रम के लोग वैश्यालय से लाकर उसकी शादी आश्रम में काम करने वाले लड़के से करवा देते हैं। सीरीज में न सिर्फ त्रिधा चौधरी की एक्टिंग काबिल-ए-तारीफ थी, बल्कि उनकी बोल्ड अदाओं पर भी फैंस मर मिटे।


जब फैंस ईशा गुप्ता से करने लगे थे तुलना

त्रिधा चौधरी ने सीरीज में कई बोल्ड सीन दिए थे और उन्होंने इन सीन्स को इतनी खूबसूरती से किया कि देखने वालों की धड़कनें बढ़ गईं। इतना ही नहीं त्रिधा चौधरी के बाद अगली सीरीज में जब मेकर्स ने ईशा गु्प्ता को साइन किया तो बहुत से लोगों ने सोशल मीडिया पर लिखा कि ईशा वो कमाल नहीं दिखा पाईं जो ईशा गुप्ता ने अपने किरदार के जरिए किया था।


सुपरहिट हो गई थी बॉबी देओल की सीरीज

त्रिधा चौधरी को बॉबी देओल स्टारर इस सीरीज के जरिए खूब फेम मिला। बता दें कि बॉबी देओल ने इस सीरीज में लीड रोल प्ले किया था। 'आश्रम' को इतना जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला इसके 3 सीजन अभी तक आ चुके हैं। सीरीज में में बॉबी देओल ने एक धूर्त बाबा का रोल प्ले किया है, जो आश्रम की आड़ में कई काले काम करता है।

Share this story