कमरे में शेर देखकर शहनाज गिल के उड़े होश, देखें वायरल वीडियो
कमरे में शेर देखकर शहनाज गिल के उड़े होश, देखें वायरल वीडियो

शहनाज़ गिल इन दिनों दुबई में हैं. वहां से वो अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ फैंस के साथ साझा कर रही हैं. पिछले हफ्ते शनिवार को शहनाज़ दुबई में हुए फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट 2022 में शामिल हुईं थीं. इस इवेंट से भी शहनाज की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. अब उन्होंने एक ऐसा मज़ेदार वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.


शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो एक छोटे से शेर के बच्चे से डरती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में कई लोग दिखाई दे रहे हैं. एक कमरे में शेर का बच्चा टहल रहा है और शहनाज उससे खौफ में दिखाई दे रही हैं. वीडियो में एक शख्स बड़ी कोशिशों के बाद शहनाज को कमरे में बुलाने के लिए मना लेता है, लेकिन जैसे ही शेर का बच्चा शहनाज के करीब आने लगता है वो ‘वाहेगुरू वाहेगुरू’ चिल्लाते हुए उल्टे पैर कमरे से भाग जाती हैं.


वीडियो पर आ रहे ऐसे ऐसे कमेंट
शहनाज के इस मजेदार वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. कुछ ही घंटे में इस वीडियो को करीब चार लाख लोगों ने लाइक किया है. साथ ही हजारों लोग इस वीडियो पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. अनुष्का शर्मा नाम की एक यूज़र ने लिखा, “आप तो खुद हमारी शेरनी हो इससे मत डरो.” एक यूज़र ने लिखा, “हिम्मत वाली लड़की है. वो रूम के अंदर चली गई यही बहुत है.


बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है शहनाज
शहनाज़ गिल को पंजाब की कटरीना कैफ भी कहा जाता है. उन्होंने कई कई पंजाबी गाने गए हैं और वीडियो सॉन्ग में नज़र भी आ चुकी हैं. टेलिविज़न रिएलिटी शो बिग बॉस में आने के बाद उनकी शोहरत में काफी इज़ाफा हुआ था. इसी शो में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी करीबी के भी खूब चर्चे हुए थे. शहनाज जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. फिल्मफेयर अचीवर्स अवॉर्ड को दौरान शहनाज़ को एक पुरस्कार भी दिया गया, जिसे उन्होंने दिवंगत अभिनेता और अपने करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को समर्पित कर दिया.

Share this story