मंडप में बैठे दूल्हे ने साली से कर दी KISS की डिमांड, देखते ही रह गए महमान, देखे वायरल वीडियो
मंडप में बैठे दूल्हे ने साली से कर दी KISS की डिमांड, देखते ही रह गए महमान, देखे वायरल वीडियो

Wedding Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसमें दूल्हा-दुल्हन मंडप में बैठकर कुछ न कुछ हंसी-मजाक करते रहते हैं. शादी वाले दिन दूल्हा-दुल्हन के बाद अगर कोई लाइमलाइट में रहता है तो वह है साली. जी हां, साली अपने होने वाले जीजाजी से न सिर्फ जूता छुपाई रस्म के दौरान भारी-भरकम पैसों की डिमांड करती हैं, बल्कि वह बीच-बीच में परेशान भी करती रहती हैं. हालांकि, मंडप में छंद पकाई रस्म भी होता है जिसमें दूल्हे को छंद सुनाना होता है. इस दौरान दूल्हा दुल्हन और साली से जुड़े कई छंद सुनाता है. कुछ मजेदार होते हैं तो कुछ दिल को छू लेने वाले. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में कुछ ऐसा ही देखने को मिला.

दूल्हे ने छंद पकाई रस्म में कुछ ऐसी डिमांड रखी

वायरल होने वाले इस वीडियो में देख सकते हैं कि शादी के मंडप पर दूल्हा-दुल्हन बैठे होते हैं और छंद पकाई का रस्म शुरू होता है. सास दूल्हे को छंद सुनाने के लिए कहती है और फिर दूल्हा हंसते हुए छंद सुनाना शुरू कर देता है. उसने सबसे पहले कहा- 'छंद पकाइया-छंद पकाइया, छंद के ऊपर ताली, अगला छंत तब सुनाऊंगा. जब 5 पप्पी देगी साली.' यह सुनते ही सभी हंस पड़े और दुल्हन के परिवार के लोग भी हैरान रह गए, क्योंकि किसी को भी भरोसा नहीं था कि दूल्हा छंद पकाई में ऐसी डिमांड करेगा. इस दौरान न सिर्फ दुल्हन बल्कि उसके घरवाले भी हैरान रह गए और हंसने लगे. जबकि साली भी यह सुनकर मुस्कुराने लगी और यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन


इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को jayan_shu2021 नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. इस वीडियो को देखने के बाद सैकड़ों लोगों ने अपने रिएक्शन दिए. दूल्हा और साली के रिएक्शन को देखने के बाद लोगों ने मजाक में कई बातें लिखी. अभी तक इस वीडियो को एक लाख 20 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा, 'जल्दी से याद कर लेता हूं, क्या पता फ्यूचर में काम आ जाए.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'नोटपैड में सेव करो, शादी में सभी के काम आएगा.' एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'दुल्हन बाद में अच्छे से सबक सिखाएगी, तब दूल्हे को समझ आएगा.'

Share this story