कार की डिगी में नहीं आ रही थी बेग, फिर पापा की परी ने लगाया ऐसा जुगाड़, वीडियो देख सिर पकड़ लेंगे आप...

कार की डिगी में नहीं आ रही थी बेग, फिर पापा की परी ने लगाया ऐसा जुगाड़, वीडियो देख सिर पकड़ लेंगे आप...

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक बेहद फनी वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। साथ ही हंसते-हंसते अपना सिर पकड़ लेंगे। इस वीडियो में पापा की परी ने लगेज कैरी करने के लिए नायाब जुगाड़ लगाया है। एक्सपर्ट्स जुगाड़ देख गंभीर सोच में डूबे हैं। उन्हें ऐसा लग रहा है कि उन लोगों से कहां चूक हो गई? खैर, पापा की परी ने लोगों को ट्रेवलिंग के दौरान लगेज कैरी करने का नायाब तरीका बताने की जानकारी दी है।

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक खूबसूरत लड़की अपनी दोस्त के साथ किसी वेकेशन पर जा रही है। हालांकि, लड़की के लगेज से पता चल रहा है कि वह शिफ्ट हो रही है। इसके लिए उसका लगेज बहुत बड़ा है। एक बड़ा वाला ट्राली बैग लेकर वह दोस्त के पास आती है। वह लड़का बहुत महँगी कार लेकर खड़ा है। इसके लिए उस कार में केवल दो लोग बैठ सकते हैं।


 

पापा की परी पहले गाड़ी की डिक्की खोलती है। हालांकि, डिक्की में लगेज नहीं आता है। इसके बाद वह दोस्त के पास जाकर दरवाजा खोलने के लिए बोलती है। जब दोस्त कार का दरवाजा खोलता है, तो लगेज देख हैरान हो जाता है। वह मन ही मन सोचता है-इतना बड़ा लगेज लाने की क्या जरूरत है ? इसके बाद वह बोलता है-ये लगेज न डिक्की और न कार में आ सकता है। इसके लिए तो कोई और जुगाड़ लगाना पड़ेगा।

उस समय लड़की लगेज कैरी करने के लिए नायाब जुगाड़ लगाती है। वह लगेज को बाहर रख अंदर से पकड़कर रखती है। फिर, लड़का गाड़ी लेकर आगे बढ़ता है। इस दौरान देखा जाता है कि ट्राली बैग गाड़ी के साथ आगे बढ़ता है। हालांकि, सोचने वाली बात यह है कि कितने समय तक लड़की ट्राली बैग को पकड़ कर रखेगी? वहीं, पार्किंग से निकलने के बाद वह हाईवे पर किस तरह ट्राली बैग कैरी करती है।

इस वीडियो को 'Funnyman' नाम के यूजर ने सोशल मीडिया ट्विटर पर शेयर किया गया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है-Oh boy! वीडियो को खबर लिखे जाने तक 13 हजार से अधिक बार देखा गया है। वहीं, सैकड़ों लोगों ने वीडियो को पसंद किया है। यूजर्स वीडियो देख पापा कग परी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Share this story