बाइकर चला रहे लड़के ने बिच सड़क पर की ऐसी हरकत, Video देखकर भड़क उठे लोग, बोले- ये क्या तरीका है..

बाइकर चला रहे लड़के ने बिच सड़क पर की ऐसी हरकत, Video देखकर भड़क उठे लोग, बोले- ये क्या तरीका है

Biker Ride With His Pet Cat: जब भी आपको सफर करना होता है तो आप अपने पालतू जानवरों को चार पहिया पर ले जाना पसंद करते हैं, क्योंकि उसमें रिस्क नहीं होता. हालांकि, कुछ लोग अपने दो पहिया वाहन पर भी पालतू जानवरों को सफर कराते हैं, लेकिन यह जरूर नोटिस करते हैं कि उन्हें कोई रिस्क या चोट न पहुंचे. वहीं कुछ लोग ऐसे होते हैं कि उनकी बिन परवाह किए, बाइक पर ले जाते है और बाद में किसी कारणवश उनके पालतू जानवरों को चोट पहुंचती है. फिलहाल, ऐसे ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे. एक बाइकर ने अपने कंधे पर पालतू बिल्ली को बैठाकर सैर करा रहा होता है.

बाइक वाले के स्टंट ने, बिल्ली को डाला रिस्क में

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बाइकर सड़क पर अपनी गाड़ी दौड़ा रहा होता है और पीछे से आने वाले लोगों ने नोटिस किया कि उसके कंधे पर एक प्यारी और क्यूट पालतू बिल्ली बैठी होती है. वह कंधे पर बैठकर बैलेंस करने की कोशिश कर रही होती है, जबकि एक और पालतू बिल्ली बाइक की टंकी के ऊपर बैठी होती है. दोनों ही तेज रफ्तार में चला रहे बाइक वाले संग बैलेंस करने की कोशिश करती रहती हैं. इस दौरान किसी ने वीडियो शूट कर लिया और फिर इंटरनेट पर अपलोड कर दिया. अब वायरल होने वाले इस वीडियो पर कई लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

देखें वीडियो-


 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

जहां कुछ ट्विटर यूजर्स को यह वीडियो बहुत अच्छा लगा, वहीं अन्य ने बाइकर को दो बिल्लियों के साथ यात्रा करने के लिए फटकार लगाई, जिनके पास कोई सेफ्टी टूल्स नहीं था. एक यूजर ने लिखा, "ओएमजी, मुझे यह देखकर चिंता हो रही है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "हाईवे पर यह बेहद ही जोखिम भरा है. बाइकर को बिल्लियों के सेफ्टी का ध्यान देना चाहिए. यह बिल्कुल भी सही नहीं है. इससे उन्हें जान का खतरा है.

Share this story