रूप बदलकर मेट्रो में घुस गई लड़की, करने लगी अजीबोगरीब हरकतें, देखे वायरल video..

रूप बदलकर मेट्रो में घुस गई लड़की, करने लगी अजीबोगरीब हरकतें, देखे वायरल video..

भूल भुलैया फिल्म का मशहूर किरदार 'मंजुलिका' तो आपको याद ही होगा. भूल भुलैया में विद्या बालन ने मंजुलिका के किरदार में अपनी अभिनय से जान डाल दी थी. ऐसे में एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की मंजुलिका के गेटअप में मेट्रो में दिखाई दे रही है. वीडियो में आप एक लड़की को मंजुलिका के गेटअप में मेट्रो के डिब्बे में टहलते हुए देख सकते हैं. वह इस दौरान लोगों को डराने का भी प्रयास करती नजर आ रही है. हालांकि ये अब तक पता नहीं चल पाया है कि यह वीडियो कहां का है. 

मंजुलिका के ड्रेस में मेट्रो में घूम रही इस लड़की का वीडियो वायरल होने के बाद लोग इस पर मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. जहां कुछ लोग इस वीडियो को फनी बता रहे हैं, तो वहीं कुछ ने इस पर आपत्ति भी जताई. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'एक सीट के लिए बेचारी लड़की को कितनी मेहनत करनी पड़ी'. तो वहीं एक अन्य ने लिखा, 'महिलाओं के लिए आरक्षित सीट पर बैठने वाले पुरुष की तो हालत ही ख़राब कर दी'. एक और यूजर ने लिखा है, 'पब्लिक प्लेस में इस तरह की हरकत करना सही नहीं है. इस पर एक्शन लेना चाहिए'. इस तरह के कई कमेंट्स इस वीडियो पर आए हैं.


बता दें कि फिल्म भूल भुलैया में अक्षय कुमार, विद्या बालन, अमीषा पटेल और शाइनी आहूजा मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इस फिल्म में मंजुलिका का किरदार काफी दमदार था. फिल्म रिलीज होने के इतने सालों बाद आज भी लोग मंजुलिका को भूल नहीं पाए हैं. तो आपको कैसा लगा यह प्रैंक हमें कमेंट बॉक्स में कमेंट कर जरूर बताएं. 

Share this story