दुल्हन को ले जाते वक्त दूल्हे को सूझी मस्ती, सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो गया वायरल
दुल्हन को ले जाते वक्त दूल्हे को सूझी मस्ती, सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो गया वायरल

Bride Groom Video: शादी में कई तरह के उतार-चढ़ाव देखे जाते हैं और जब दूल्हा-दुल्हन मस्ती मजाक करते हैं तो लोग भी बड़े चाव से सुनना पहंस करते हैं. देशभर में अलग-अलग राज्यों में तरह-तरह के रस्मों-रिवाज देखे जाते हैं. हालांकि, दुल्हन जब विदा होती है तो उसके परिवार वालों के आंखों में आंसू होते हैं. जी हां, शादी के आखिर में जब दुल्हन विदा होती है तो भीगी पलखों के साथ विदाई दी जाती है, लेकिन कुछ दूल्हे इस दौरान लोगों के चेहरे पर हंसी लाने के लिए मस्ती में कुछ बातें कहते हैं जिसे सुनकर सभी के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में देखने को मिला.

दूल्हे ने विदाई के वक्त ससुराल वालों से कही ऐसी बात

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी के बाद दुल्हन घर से विदा हो रही होती है और दूल्हा उसके साथ में चलता रहता है. दुल्हन ने अपने चेहरे पर पूरी तरह से घूंघट को ढका होता है और दूल्हा अपनी दुल्हन के कंधे पर हाथ रखकर चलता रहता है. वहीं, आगे-पीछे कई लोग उदास होकर रो रहे होते हैं. तभी दूल्हे ने एक ऐसी बात कही कि लोगों का भारी मन बिल्कुल हल्का हो गया. जी हां, दूल्हे ने दुल्हन के परिवार वालों को देखकर कहा कि आप लोग टेंशन न लो, मैं इसे बहुत हंसाऊंगा. यह सुनकर वहां मौजूद सभी लोग बेहद ही खुश हो गए और सबके चेहरे पर मुस्कान आ गई.

 

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो गया वायरल


दूल्हे की यह बात सुनकर इंटरनेट पर मौजूद यूजर्स बेहद ही सपोर्टिव नजर आए और सभी का मानना है कि अगर दूल्हा ऐसी बात हर शादी में अपनी दुल्हन के लिए कह दे तो विदाई में शायद ही कोई रोये. इस वीडियो को लाखों लोगों ने बेहद पसंद किया. इंस्टाग्राम पर indianweddingpage नाम के यूजर द्वारा शेयर किया गया और अब तक साढ़े तीन लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया, जबकि 36 लाख व्यूज आ चुके हैं. इस वीडियो पर हजारों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक महिला यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा, 'हाय, काश ऐसा पति सबको मिले और मैं भी ऐसा पति ही डिजर्व करती हूं.' ऐसे ही कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

Share this story