Room छोड़कर जा रहे लड़कों को काम वाली बाई ने दिया Farewell, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
Room छोड़कर जा रहे लड़कों को काम वाली बाई ने दिया Farewell, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

Emotional Video: जैसा कि हम सभी अक्सर देखते हैं जब पढ़ाई पूरी हो जाती है तो लोग अपना रूम छोड़कर चले जाते हैं और दूसरे शहर में नई जिंदगी बसाते हैं. हालांकि, उस जगह से बेहद ही लगाव हो जाता है जहां पर उन्होंने पढ़ाई के दौरान कुछ साल बिताए. कई लोग आपसे जुड़ जाते हैं और फिर दोबारा मिलने का वादा लेकर उन्हें पीछे छोड़ जाते हैं. 

शहर छोड़ने पर मेड ने खाने पर बुलाया

शहर छोड़ने पर मेड ने खाने पर बुलाया

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लड़के शहर छोड़कर जाने वाले होते हैं, लेकिन उससे पहले उनके यहां काम करने वाली बाई ने खाने पर अपने घर बुलाया. महिला ने घर पर ट्रेडिशनल फूड तैयार किया और उन्हें अच्छे से खाने को परोसा. इस इमोशनल वीडियो ने लोगों को दिल छू लिया.

इंस्टाग्राम पर पोस्ट हुआ वायरल

इंस्टाग्राम पर पोस्ट हुआ वायरल

वीडियो को इंटरनेट यूजर अनीश भगत (Anish Bhagat) ने तीन दिन पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. वीडियो में कुछ लोग मेड के साथ चार पहिया गाड़ी में बैठते हैं और फिर मेड रेशमा के घर जाते हैं. जैसे ही सभी वहां पर पहुंचते हैं तो उनके घर के किसी सदस्य ने सिर पर तिलक और एक पारंपरिक टोपी लगाकर उनका गर्मजोशी से और पारंपरिक तरीके से स्वागत किया.

लड़के हो गए बेहद ही इमोशनल

लड़के हो गए बेहद ही इमोशनल

वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि कैसे रेशमा का पूरा परिवार उनके स्वागत के लिए उत्साहित था. इसके बाद अनीश भगत को काम वाली बाई द्वारा बनाया गया स्वादिष्ट भोजन परोसा गया. शहर छोड़कर जाने वाले लड़कों ने यह दावा किया कि यह उसके लिए भी बेहद ही इमोशनल पल था. फिर उन्होंने परिवार के साथ कई तस्वीरें भी क्लिक कीं. 

घर पर गर्मजोशी से लड़कों का किया स्वागत

घर पर गर्मजोशी से लड़कों का किया स्वागत

वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'मैं बयां नहीं कर सकता कि मैं कितना भावुक हूं. रेशमा दीदी मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं. मुझे शहर से बाहर जाने का बहुत दुख हुआ है क्योंकि मैं उन्हें हर रोज देखने का आदी हूं. उन्होंने हमारा हमेशा ख्याल रखा. जिस तरह से उन्होंने अपने घर में हमारा स्वागत किया वह बहुत ही अच्छा था. इतना ही नहीं, बल्कि हमें स्पेशल महसूस कराने के लिए उन्होंने जो प्रयास किए, वह अतुलनीय है.'

पोस्ट सोशल मीडिया पर हो गया वायरल

उन्होंने आगे कहा, 'मुझे दुख है कि मैं उन्हें रोजाना नहीं देख पाऊंगा. हालांकि, यह हमारे लिए अंत नहीं है. यह वास्तव में एक नई शुरुआत है. रेशमा दी हमेशा हमारे साथ हैं और साथ रहने वाली हैं. मैं कृतज्ञता से भर गया हूं.' क्लिप को सात लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और 93,000 लाइक्स मिल चुके हैं. कई यूजर्स ने कहा कि क्लिप बहुत अच्छी थी.

Share this story