महिला ने कैब ड्राइवर को अचानक गालियां देनी शुरू कर दीं, जानिए वजह
महिला ने कैब ड्राइवर को अचानक गालियां देनी शुरू कर दीं, जानिए वजह

Woman Abuses Cab Driver: अमेरिका में श्वेत और अश्वेत के बीच का संघर्ष लगातार देखने को मिल जाता है. कई बार इस मामले में ऐसी ऐसी घटनाएं सामने आ जाती हैं जिसे देखकर लोग हैरान रह जाते हैं. इसी बीच एक और वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला एक कैब ड्राइवर को लगातार गालियां देती हुई नजर आ रही है. इतना ही नहीं महिला ने उस कैब ड्राइवर पर नस्लभेदी टिप्पणियां भी की हैं.

नस्लभेदी टिप्पणियां भी की
दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना वॉशिंगटन की है. यह सब तब हुआ जब वॉशिंगटन में कैथेड्रल हाइट्स पर एक सड़क के किनारे अचानक इस महिला ने उस ड्राइवर को गालियां देनी शुरू कर दीं और इसी दौरान वह नस्ली टिप्पणी करती हैं. महिला यह कह रही है कि मैं तुम्हारी बॉस हूं, मैंने तुम्हें नौकरी पर रखा है. तुम मेरे गुलाम हो और तुम्हें इलाज के साथ दवाइयों की जरूरत है.

कैब ड्राइवर एक अश्वेत नागरिक
महिला काफी देर तक ड्राइवर पर चिल्लाती रही और इस दौरान वह कैब ड्राइवर उस महिला को मना करता रहा. हालांकि रिपोर्ट्स में यह नहीं बताया गया कि दोनों के बीच किस बात को लेकर विवाद शुरू हुआ था. इस घटना में शामिल महिला श्वेत है जबकि वह कैब ड्राइवर एक अश्वेत नागरिक है. जब यह घटना हो रही थी तो बगल में एक बिल्डिंग के ऊपर खड़े शख्स ने इस वीडियो को रिकॉर्ड कर दिया.


वीडियो में अप्पतिजनक गालियां
इसके वायरल होते ही हड़कंप मच गया. वीडियो में कई अप्पतिजनक गालियां हैं. मामले में संबंधित कैब कंपनी ने कहा कि रंगभेद के इस मामले की जांच हम कर रहे हैं. हालांकि कंपनी का यह जरूर कहना है कि इस तरह का व्यवहार ठीक नहीं है. रंगभेद को लेकर हमारी जीरो टॉलरेंस पॉलिसी है. हम जांच कर रहे हैं. उधर इस वीडियो के वायरल होते ही अमेरिका में श्वेत अश्वेत की बहस एक बार फिर शुरू हो गई है.

Share this story