इस पाकिस्तानी लड़की ने लता मंगेशकर के गाने पर किया झूमकर डांस, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रही है खूब वायरल
इस पाकिस्तानी लड़की ने लता मंगेशकर के गाने पर किया झूमकर डांस, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रही है खूब वायरल
नई दिल्ली: बॉलीवुड की फिल्मों और गानों के दीवाने दुनियाभर में हैं. विदेशी और भारत के पड़ोसी मुल्क में भी भारतीय गानों को पंसद किया जाता है. पाकिस्तान में भी हिंदी गानों को पसंद करने वाले ढेर सारे लोग हैं. पाकिस्तानी अक्सर हिंदी गानों पर डांस करते भी नजर आते रहते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की एक बहू का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें वह बॉलीवुड फिल्म के गाने पर शानदार अंदाज में डांस करती दिखाई दे रही है.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो पाकिस्तानी दुल्हन का बताया जा रहा है. जो बॉलीवुड के सुपरहिट गाने 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' पर डांस कर रही है. वीडियो में पाकिस्तानी दुल्हन को सलवार-सूट में देखा जा सकता है. वीडियो में वह 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाने पर जमकर डांस कर रही हैं. गाने में पाकिस्तानी दुल्हन का शानदार अंदाज देखते ही बन रहा है.

सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी दुल्हन का यह डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया पर यूजर्स वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाना साल 1954 में आई फिल्म नागिन का है. इस गाने को बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री वैजयंती माला पर फिल्माया गया है.  'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाने को मशहूर सिंगर लता मंगेशकर ने अपनी खूबसूरत आवाज में गाया है. यह अपने जमाने के सुपरहिट गानों में से एक है. 

Share this story