इस एक्ट्रेस ने कर डाली तीन फिल्मों की शूटिंग पर नहीं पता चला कि प्रेग्नेंट हैं, पता चला तो उड़ गए एक्ट्रेस होश

इस एक्ट्रेस ने कर डाली तीन फिल्मों की शूटिंग पर नहीं पता चला कि प्रेग्नेंट हैं, पता चला तो उड़ गए एक्ट्रेस होश

Subhashree Ganguly Accidental Pregnancy: हम आपको एक बेहद अजीब और मजेदार किस्सा सुनाने जा रहे हैं. एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के जरिए खुलासा किया है कि वो जान ही नहीं सकीं कि वो मां बनने वाली हैं. इस एक्ट्रेस को अपनी प्रेग्नेंसी के पहले तीन महीनों का पता ही नहीं चला, वो आराम से शूटिंग करती रहीं, अपना जीवन साधारण तरह से जीती रहीं- इस बात से अनजान कि उनके अंदर एक जान पल रही है. बता दें कि आज इस एक्ट्रेस का एक बेटा है और वो इलकुल स्वस्थ है. आइए जानते हैं कि हम यहां किस एक्ट्रेस की एक्सीडेंटल प्रेग्नेंसी (Accidental Pregnancy) की बात कर रहे हैं... 

इस एक्ट्रेस को नहीं हुईं अपनी प्रेग्नेंसी की खबर 

अगर आप सोच रहे हैं कि ये किस्सा किस एक्ट्रेस के साथ हुआ है तो आपको बता दें कि यह एक्ट्रेस एक बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं है बल्कि ये बंगाली फिल्मों में काम करती हैं. हम यहां सुभाश्री गांगुली (Subhashree Ganguly) की बात कर रहे हैं, वही वो एक्ट्रेस हैं जिन्हें तीन महीनों तक यह ही नहीं पता चला कि वो प्रेग्नेंट हैं. इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने दी है. 


कर डाली तीन फिल्मों की शूटिंग पर नहीं पता चला कि प्रेग्नेंट हैं!

बॉलीवुड बबल (Bollywood Bubble) को दिए एक इंटरव्यू में सुभाश्री गांगुली (Subhashree Ganguly) ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कई बातें खुलकर कहीं. सुभाश्री ने इंटरव्यू में कहा कि अपनी प्रेग्नेंसी के शुरुआती महीनों में उन्होंने लगातार तीन फिल्में शूट की थीं और उन्हें नहीं पता था कि वो एक्स्पेक्ट कर रही हैं. एक फिल्म की शूटिंग के दौरान, 14 फरवरी को सुभाश्री गांगुली ने पता नहीं क्या सोचकर टेस्ट किया और उसने तुरंत पॉजिटिव रिजल्ट दे दिया. 

बता दें कि सुभाश्री गांगुली ने 2018 में, डायरेक्टर राज चक्रबर्ती (Raj Chakraborty) से शादी कर ली थी और 12 सितंबर, 2020 को उन्होंने एक लड़के को जन्म दिया था जिसका नाम 'युवान' (Yuvaan) रखा था.  

Share this story