उर्फी ने अपने बदन पर पंख लगाकर दिखाई बोल्ड अदाएं, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

उर्फी ने अपने बदन पर पंख लगाकर दिखाई बोल्ड अदाएं, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली : मॉडल उर्फी जावेद हमेशा ही कुछ ना कुछ ऐसा करती है जो उन्हें सुर्खियों में बनाए रखें। उर्फी जावेद हमेशा ही अपनी उटपटांग हरकतों की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती है। वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से ट्रोल होती रहती हैं। उन्हें ट्रोल करने की सबसे बड़ी वजह कोई है तो वह है उर्फी जावेद का अजीबोगरीब पहनावा। उनका पहनावा दुनिया में सबसे अलग हटके है। अपने फैशन की वजह से वह लोगों के बीच मशहूर हुई है। गौरतलब है कि मॉडल ऊर्फी जावेद ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक नया वीडियो शेयर किया है।


सोशल मीडिया पर आते ही उनके इस वीडियो ने तहलका मचा दिया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद ने ना तो टीशर्ट पहनी है नाही ब्रा पहनी है। ऐसे में उर्फी जावेद ने अपनी इज्जत को ढकने के लिए सिर्फ दो पंख लगाए हैं। अपने कपड़ों के अलावा इन दिनों उर्फी जावेद चित्रा वाघ के साथ चल रहे हैं उनके विवाद को लेकर भी सुर्खियों में है। कुछ दिन पहले चित्रा वाघ ने उर्फी के ऊपर अश्लील कपड़े पहनने का आरोप लगाया था और उनका मुंह तोड़ने की धमकी दी थी। जिसके बाद उर्फी ने भी चित्रा वाघ के खिलाफ पुलिस स्टेशन में कंप्लेंट दर्ज कराई थी। इस मुद्दे के बाद उर्फी जावेद का एक इंटरव्यू वायरल हुआ था।

इस वीडियो में वह बता रही है कि कैसे उन्होंने अपनी जिंदगी में कठिन समय का सामना किया है। उर्फी ने बताया कि उन्होंने पिछले 10 सालों से अपने पिता से बात नहीं की है। वह अपनी जिंदगी अपने मुताबिक जीना चाहती थी। इस दौरान उर्फी ने बताया कि उनका यहां तक का सफर काफी उतार-चढ़ाव से भरा रहा है। उनसे जब पूछा गया कि इस सफर के दौरान उनके घरवालों का सपोर्ट मिला या नहीं? इस सवाल का जवाब देते हुए और उर्फी जावेद ने कहा कि, करियर की शुरुआत से ही मेरी मां और बहनों ने मुझे पूरा सपोर्ट किया है।


 
ऊर्फी जावेद ने इसके साथ ही बताया कि घर छोड़ने को लेकर मेरा सबसे बड़ा कारण यह था कि अपनी मर्जी से जीना है। मैंने यह कभी नहीं सोचा कि मुझे सफल होना है बस अपनी मर्जी से जीना है खुल कर जीना है। गौरतलब है कि ऊर्फी जावेद के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। एक बार उर्फी जावेद ने खुद को साइकिल की चैन से भी कवर कर लिया था रणवीर सिंह से लेकर मसाबा गुप्ता तक उनके ड्रेसिंग सेंस की तारीफ कर चुके हैं।

Share this story