छोटी बच्ची का भगवान हनुमान का भजन सुनकर औरतें भी रह गई दंग, देखें वायरल वीडियो
छोटी बच्ची का भगवान हनुमान का भजन सुनकर औरतें भी रह गई दंग, देखें वायरल वीडियो

Hanuman Bhajan Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो जिसे कुछ दिन पहले ट्विटर पर शेयर किया गया था, वजह अपने क्यूटनेस की वजह से वायरल हो गया. एक बहुत ही प्यारी बच्ची ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर सुर्खियां बटोरी है. वीडियो में उस बच्ची को भगवान हनुमान भक्त सत्संग में भजन गाते हुए देखा जा सकता है. उस बच्ची ने अपने स्कूल का ड्रेस पहना हुआ है और कई अन्य महिलाओं के साथ बैठकर वह हनुमान भजन गा रही है. लोगों को हैरानी इस बात की हो रही है कि इतनी कम उम्र में वह खेलने-कूदने के साथ-साथ भजन मण्डली का नेतृत्व कर रही है और उसे पूरा भजन अच्छे तरीके से याद भी है.

बच्ची ने भजन मंडली में गाया ये गाना

जैसा कि आप वायरल होने वाले इस वीडियो में देख सकते हैं कि छोटी सी बच्ची भजन मंडली में एक जगह पर जाकर बैठी हुई है और वह जो भी लाइनें गा रही है. उसे अन्य महिलाएं दोहरा रही हैं. ऐसा मालूम पड़ रहा है कि बच्ची को भजन गाना बेहद ही पसंद है क्योंकि वह स्कूल से आने के बाद ड्रेस भी नहीं चेंज किया और फिर मंडली में भजन गाना शुरू कर दिया. इस दौरान बगल में बैठी हुई बूढ़ी दादी ने बच्ची के हाथ में नेक में कुछ पैसे देने की कोशिश की लेकिन उसने लेने से इनकार कर दिया. पीछे बैठी महिलाएं भी बच्ची की बोली हुई पंक्तियों को दोहराती हुई नजर आई.
 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन


इस वीडियो को @Gulzar_sahab नाम के एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. ऑनलाइन शेयर किए गए वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'अब तक का सबसे क्यूटेस्ट भजन.' कैप्शन के साथ एक दिल और दिल वाली आंखों वाला एक मुस्कुराते चेहरे की इमोजी भी है. वीडियो में दिख रहा है कि छोटी बच्ची 'छोटा सा हनुमान, चलावे गाड़ी सत्संग की..' गा रही है और अन्य महिलाएं उसको फॉलो भी कर रही हैं. वीडियो को 25,000 से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो को 1,800 से अधिक लाइक्स भी मिले हैं. नेटिजन्स ने वीडियो देखने के बाद अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, 'भगवान ने इस क्यूट बच्ची को अपने रूप में भेजा है.'

Share this story