Zomato ने ट्विटर में मची खलबली पर Elon Musk का यूं उड़ाया मजाक, देखे वायरल तस्वीरें
Zomato ने ट्विटर में मची खलबली पर Elon Musk का यूं उड़ाया मजाक, देखे वायरल तस्वीरें

Zomato On Elon Musk: ट्विटर का कार्यभार संभालने के बाद से एलन मस्क (Elon Musk) रोजाना कुछ न कुछ ऐसा एक्शन ले रहे हैं जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. वह सोशल मीडिया दिग्गज से जुड़े विभिन्न कार्यक्रमों से संबंधित कई ट्वीट शेयर कर रहे हैं. हाल ही में, उन्होंने अपने आलोचकों के लिए एक ट्वीट शेयर किया और अंग्रेजी में 'नमस्ते' के साथ मैसेज को खत्म किया. इस पोस्ट ने ऑनलाइन बवाल मचा दिया. इस मामले को लेकर फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो (ZOMATO) ने भी ट्विटर के नए सीईओ पर तंज कसा और एक मजेदार मीम शेयर किया. सबसे मजेदार बात तो यह है कि जोमैटो ने एलन मस्क के आने से पहले और बाद का डिफरेंस खाने से तुलना की.

जोमैटो ने ट्वीट के जरिए यूं उड़ाया मजाक

फूड डिलीवरी सर्विस देने वाली कंपनी जोमैटो ने ट्विटर पर हाथ जोड़ने वाले इमोजी के साथ नमस्ते लिखा. यह बिल्कुल एलन मस्क जैसा दिखाई दे रहा है. जोमैटो ने इसके साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसमें दो प्रकार की स्पेगेटी है. एक उबालने से पहले और दूसरा उबालने के बाद. तस्वीर में, Zomato ने सब-हेडिंग भी जोड़े, जिसने पोस्ट को पूरी तरह से मजेदार बना दिया और यह पोस्ट कुछ ही मिनटों में वायरल हो गया. इस पोस्ट को देखने के बाद सैकड़ों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया कमेंट बॉक्स में दी. करेंट मुद्दे पर कमेंट करके जोमैटो पहले भी ट्विटर पर ट्रोल हो चुका है.


पोस्ट देखने के बाद लोगों ने कुछ यूं लिए मजे


जोमैटो द्वारा ट्वीट शेयर किए जाने के बाद से पोस्ट को 2500 से अधिक लाइक मिल चुके हैं. पोस्ट पर लोगों के ढेर सारे कमेंट्स भी आए हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'अब ट्विटर बहुत कंफ्यूजिंग है. एलन मस्क अपनी पॉलिसी से सभी को चौंका रहे हैं.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'जोमैटो ने अपनी पोस्ट से लोगों को अच्छी तरह से समझाया कि आखिर एलन मस्क के आने के बाद से कैसा बदलाव देखने को मिल रहा है.' एक तीसरे यूजर ने पोस्ट किया, 'गजब पोस्ट है यार, लोगों को आसानी से समझाने वाला.' Zomato द्वारा शेयर की गई पोस्ट पर आपका क्या ख्याल है?

Share this story